मौलाना रशादी से मिले क्रिकेटर इक़बाल अब्दुल्लाह

आज़मगढ़, यूपी

आज़मगढ़ के रहने वाले और मशहूर क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्ला अपने ज़िले दो दिन के दौरे पर आए। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल के अध्यक्ष मौलाना आमिर रशादी से मुलाकात की। ये मुलाकात मदरसा जामेअतुर रशाद में बाद नमाज़ तरावी हुई।

क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्लाह IPL में रॉयल चैलेन्जर्स से खेलते हैं। रायल चैलेंजर में उनका इस बार शानदार प्रदर्शन रहा। अब्दुल्लाह 3 साल बाद अपने घर आज़मगढ़ आए। रमज़ाम महीने में वो सिर्फ दो दिन के लिए आए। अब्दुल्लाह ने मदरसा जामेअतुर रशाद में तरावी की नमाज़ अदा की। इसके बाद वो मौलाना आमिर रशादी से मिले। मुलाकात के समय तलहा रशादी समेत कई लोग मौजूद थे।

इक़बाल अब्दुल्लाह की शुरुआती तालीम मदरसा जामेअतुर रशाद मे ही हुई है। इकाबल अब्दुल्लाह ने मौलाना रशादी के साथ मदरसा जामिया से जुड़ी अपनी पुरानी यादें ताज़ा की। उन्होंने मौलाना रशादी से दुआ की दरखास्त की। मौलाना रशादी ने इक़बाल को उनके शानदार खेल और ज़िले का नाम रोशन करने लिए शाबाशी दी। इसके साथ ही उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि जहां भी रहो अल्लाह को याद रखो और जिस किसी ने आपके साथ अच्छा सुलूक किया हो उसके एहसान को याद रखो। अल्लाह आपको और कामयाबी देगा। इबकाल अब्दुल्लाह ने सभी का शुक्रिया अदा किया।