मारूफ खान को बढ़त: अब युनाइटेड मुस्लिम फाउन्डेशन ने किया समर्थन

लखनऊ, यूपी

लखनऊ मध्य से चुनाव लड़ रहे मारूफ खान को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उस समय भारी सपळता मिली जब उनकी साफ छवि के चलते मुसलमानों के बीच काम कर रही संस्था युनाइटेड मुस्लिम फाउन्डेशन ने चुनाव में उनका समर्थन करने का एलान किया है। प्रेस क्लाब में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में युनाइटेड मुस्लिम फाउन्डेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुऐब अहमद ने ये एलान किया। इससे पहले भी कई संगठनों ने मारूफ खान को उनकी साफ छवि के चलते समर्थन किया है।

युनाइटेड मुस्लिम फाउन्डेशन के अध्यक्ष शुऐब अहमद ने पत्रकारों को बताया कि वह समाज में ऐसे उम्मीदवारों को वोट करने की अपील कर रहें हैं जिनकी छवि साफ सुथरी हो। जिन पर कोई अपराधिक मुकदमा न हो और जो सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ काम कर रहा हो। उन्होंने बताया कि वह लगातार समाज में काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आम मतदाता ऐसे उम्मीदवारों को कत्तई पसंद नहीं कर रहे हैं जिनकी छवि खराब हो, चाहे वह जिस पार्टी से चुनाव लड़ रहे हों।

शुऐब अहमद ने कहा कि मारूफ खान पिछले कई साल से राजनीति में हैं। वह राजनीति में सुचिता बनाए हुए हैं और लोगों के हर दुख-सुख में साथ रहते हैं। साफ छवि के उम्मीदवारों के संबंध में जब हमारी संस्था ने स्थानीय लोगों से बात की तो सबसे ऊपर नाम मारूफ खान का सामने आया। यही वजह है कि संस्था ने मारूफ खान का चुनाव में समर्थन किया है।