ममता सरकार ने धोखा दिया, हमें बीजेपी पर भरोसा, बंगाल के मौलाना का चौकाने वाला बयान

बीरभूम हिंसा के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी चारों तरफ से घिरती नजर आ रही हैं। बीजेपी, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टी तो ममता बनर्जी के खिलाफ थे ही अब मुसलमानों का एक धड़ा भी ममता बनर्जी के खिलाफ खड़ा होता दिख रहा है। फुरफुरा शरीफ के पीरजादा नजबोत सिद्धिकी ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में मुसलमान खतरे में है। उन्होंने आगे कहा कि राज्य के मुसलमानों को अब बंगाल पुलिस पर भरोसा नहीं रह गया है।

ममता सरकार के कार्यकाल पर सवाल खड़े करते हुए सिद्धिकी ने कहा कि ममता बनर्जी तीसरी बार सत्ता में आई हैं और हम सब खतरे में हैं। हमने ये कभी नहीं सोचा था कि हम खतरे में आ जाएंगे। पश्चिम बंगाल में मुसलमानों को साइडलाइन किए जाने का आरोप लगाते हुए सिद्धिकी ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी ने हमारा इस्तेमाल किया और हमें उठाकर कचरे के डब्बे में फेक दिया।

मौलाना ने ममता बनर्जी पर वादा खिलाफी का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा- ममता बनर्जी ने चुनाव से पहले मुस्लिम युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था जिसे उन्होंने अभी तक पूरा नहीं किया है।  मौलाना ने आसनसोल की जनता से अपील की है कि वो ममता बनर्जी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को वोट ना दें।  मौलाना ने आगे कहा कि दीदी हमारे लिए सुरक्षित नहीं है।  बीजेपी हमसे प्यार नहीं करते लेकिन हम बीजेपी से प्यार करते हैं। ममता बनर्जी ने हमारे समाज के साथ धोखा किया है।