जौनपुर: दबंग बीजेपी नेता विजय ने अपनी ही पार्टी के नेता की पिटाई की

जौनपुर, यूपी

जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर गांव में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के कार्यक्रम स्थल पर बीजेपी के एक नेता की खूब पिटाई की गई। ये पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी के एक दबंग नेता ने की। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने बीचबचाव की कोशिश तो की लेकिन दबंग विजय और उसके समर्थक काफी देर तक निरीह बीजेपी नेता की पिटाई करते रहे। पिटाई के बाद बीजेपी नेता दिनेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

क्या है मामला
दरअसल आज सिद्दीकपुर गांव में प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक किसी निजी कार्यक्रम में आए थे। इसी कार्यक्रम में कई लोगों को बुलाया गया था। बीजेपी किसान मोर्चा के जिला मंत्री दिनेश कुमार सिंह इसी गांव में रहते हैं। उन्हें भी कार्यक्रम का निमंत्रण मिला था। इसके साथ ही सोंधी ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि और बीजेपी नेता विजय सिंह विद्यार्थी भी अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे थे।

दबंग ने की पिटाई
बताया जाता है कि जैसे ही डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कार्यक्रम से वापस गए। ठीक उसी समय विजय सिंह अपने सनर्थकों के साथ दिनेश कुमार पर टूट पड़े। विजय सिंह और उनके समर्थकों ने घेर कर दिनेश की जमकर पिटई की। इस बीच पुलिस बीचबचीव करती रही। ये घटना सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में हुई। यहीं नहीं कई लोगों ने इसका वीडियों भी बनाया।

दिनेश कुमार का बयान
घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए दिनेश कुमार ने बताया किसी मेरे ऊपर अचानक से हमला किया गया। उन्होंने कहा कि उनकी विजय से किसी भी प्रकार का विवाद नही है। उन्होंने बताया कि वो इसकी शिकायत न सिर्फ पुलिस से करेंगे बल्कि पार्टी के ज़िलाध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष से भी करेंगे।

कौन है विजय सिंह विद्यार्थी
माफिया और दबंग विजय सिंह विद्यार्थी सोंधी ब्लॉक प्रमुख के प्रतिनिधि हैं। विजय पिछलो विधानसभा चुनाव में शाहगंज से पार्टी का टिकट मांग रहे थे लेकिन उन्हें नहीं मिला। विजय के ऊपर कई मामले दर्ज हैं और उन पर कई तरह दबंगई के आरोप लगते रहे हैं।