लव जिहादः खंडवा में हिंदू युवती लापता होने पर मुस्लिम युवक पर संदेह, दुकान-घर में तोड़फोड़

जिले के ग्राम गुलाईमाल में एक हिंदू युवती लापता हो गई। गांव का एक मुस्लिम युवक भी घर पर नहीं होने से युवती के परिजनों ने उक्त युवक द्वारा बेटी को अपह्रत कर ले जाने का आरोप लगाया। इसकी जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने लव जिहाद की आशंका व्यक्त करते हुए मुस्लिम युवक के घर और दुकान में तोड़फोड़ कर दी जिससे तनाव फैल गया। गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर युवक-युवती की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि गुलाईमाल गांव में एक हिंदू परिवार की 19 साल की युवती अचानक लापता हो गई। उसी दौरान गांव के ही एक मुस्लिम परिवार का युवक शाहरुख भी दिखाई नहीं दिया। वह न घर पर दिखा और नहीं उसकी दुकान खुली। हिंदू परिवार ने गांव वाले को इसकी जानकारी दी और आशंका जताई कि शाहरुख उनकी बेटी को अपह्रत कर ले गया है।

मुस्लिम युवक के घर-दुकान में तोड़फोड़
एसडीओपी रवींद्र वास्कले ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि मंगलवार की रात को युवती के पिता ने ग्रामीणों को जब यह जानकारी दी तो वे उग्र हो गए। उन्होंने मुस्लिम युवक के घर और दुकान पर तोड़फोड़ कर दी। स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना दी तो पुलिस बल स्थिति नियंत्रित करने के लिए गांव पहुंचा। युवक और युवती की तलाश के लिए विशेष टीम बनाई गई है।