Lock Upp: पायल रोहातगी ने ‘मुसलमानों’ से मांगी माफी, जीशान को कहा था- आतंकवादी!

मुंबई, महाराष्ट्र

लॉकअप में अपने साथी कंटेस्टेंट ‘जीशान खान’ को आतंकवादी कहने के बाद पायल रोहातगी का नाम विवादों में आ गया था। पायल रोहातगी का ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में रहा था और अब इसके कई दिन बाद पायल रोहातगी ने इसके लिए ‘भारतीय मुसलमानों’ से माफी मांग ली है। बता दें कि पिछले दिनों झगड़े के दौरान पायल रोहातगी ने जीशान खान को आतंकवादी कह दिया था। मालूम हो कि कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ इसके कॉन्टेंट के चलते लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

एविक्शन से बचकर बैकफुट पर आईं पायल
कंगना रनौत द्वारा ये बताने के बाद कि वह इस हफ्ते एविक्शन से सुरक्षित हैं, पायल रोहातगी कैमरे के सामने आईं और उन्होंने भारतीय मुसलमानों से माफी मांगी। निशा रावल के एलिमिनेशन के बाद पायल ने कैमरे के सामने कहा, ‘नमस्ते मैं हूं पायल रोहातगी, मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं अगर किसी की भावनाओं को मैंने हर्ट किया है। एक कम्युनिटी की भावनाओं को अगर मैंने हर्ट किया है तो आई एम रियली रियलि सॉरी।’

हाथ जोड़कर मांगी मुसलमानों से माफी
पायल रोहातगी ने कहा, ‘मैं आप लोगों से विनती करती हूं कि इसे लेकर इश्यू मत बनाइए। मुझे उम्मीद है कि ये सब इस शो के साथ ही खत्म हो जाएगा। तो हाथ जोड़ कर, जिन भारतीय मुसलमानों को लगा कि मैंने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है अपने एक स्टेटमेंट से, तो उसके लिए मैं माफी चाहती हूं।’ पायल रोहातगी कैमरे के सामने ये सब कहने के बाद काफी रिलैक्स दिखाई पड़ीं।

कैसे शुरू हुआ था ये पूरा मामला?
ये सारा मामला खिलाड़ियों के बीच हो रही उस बहस से शुरू हुआ जिसमें बात की जा रही थी कि क्या हलाल मीट को बैन कर दिया जाना चाहिए? जीशान ने पायल रोहातगी और मंदना करीमी की बहस में दखल देने की कोशिश की जिसके बाद पायल बहुत ज्यादा भड़क गईं। पायल ने जीशान पर थूकते हुए कहा कि वह उनके ऊपर नहीं थूकें और वहां से चली गईं। पायल ने आरोप लगाया कि जीशान ने उन पर पहले थूका और उन्हें आतंकवादी कह डाला। इसके बाद ये मामला तूल पकड़ गया।