इस्माइल बाटलीवाला ने डॉ अय्यूब को खुलेआम धमकी दी

लखनऊ, यूपी

पिछले कुछ महीनों से मुस्लिम इत्तेहाद की बात करने वाले इस्माइल बाटलीवाला अब धमकी देने पर उतर आएं हैं। बाटलीवाला ने पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब को खुलेआम धमकी दी है। बाटलीवाला ने लिखा है कि वह बदमाश आदमी हैं, और उनके इत्तेहाद की मुहिम पर पानी फेरने वाले को वह मुश्किल में डाल देंगे।

सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटे पहले इस्माइल बाटलीवाला ने एक अपडेट पोस्ट की है। इस अपडेट में बाटलीवाला ने लिखा है कि
“डॉ अय्यूब आप को याद दिला रहा हूं कि मौलाना सलमान नदवी साहेब शरीफ आदमी थे मगर उनके बनाए फ्रंट को 2012 में आप ने ही तोड़ा था और इस्माइल बाटलीवाला बदमाश आदमी है उसकी मेहनत पर भी आप ने पानी फेरा है, मुमकिन है कि इस्माइल बाटलीवाला की बदमाशी पीस पार्टी को मुश्किल में डाल दे”
इस्माइल बाटलीवाला (नेशनल कंवेनर: पॉलिटिकल यूनिटी कंपैन)

290816 ISMAIL BATLIWALA THREAD TO AYUB 2

मालूम हो कि अभी हाल में ही 9 दलों का इत्तेहाद फ्रंट बना था। उसके बाद पीस पार्टी ने इससे अपने आप को अलग कर लिया था। इत्तेहाद की बात करने वाले इस्माइल बाटलीवाला लगातार धमकी भरे पोस्ट के साथ-साथ उलटे-सीधे पोस्ट सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं। बाटलीवाला इसी शिगूफे के सहारे पब्लिसिटी पाना चाहते हैं।

पीएनएस न्यूज़ एजेंसी ने जब इस मामले में पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान से संपर्क किया तो उनका कहना था कि इस्माइल बाटलीवाला के पास तो कोई संगठन हैं और न ही वो जमीनी हकीकत को जानते हैं। पीस पार्टी कई सालों से जनता के बीच काम कर रही है। डॉ मन्नान ने सवाल उठाया कि इस्तेहाद की बात करने वाले अब धमकी देने पर उतर आए हैं।

डॉ मन्नान ने पीएनएस से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में मुस्लिम इत्तेहाद की बात तब तक बेमानी है जब तक इसमें कौमी एकता दल, एमआईएम, मौलाना तौकीर रज़ा जैसे लोग इसमें शामिल न हो। उन्होंने कहा कि इत्तेहाद की बात पर मीटिंग में पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने साफ कहा कि इन पार्टियों से बात करने के बाद ही इत्तेहाद फ्रंट का एलान किया जाए लेकिन इससे पहले ही इत्तेहाद का एलान हो गया। इसीलिए पीस पार्टी इससे अलग हो गई।

2 COMMENTS

  1. Ismail sahab sirf muslim koum ko muttahid krne k liye tamam muslim partiyon me ittihad krana chahty hai. Jisse puri koum or desh ka fayda hoga. Dr ayyub ek baar pahly bhi ittihad se door bhag chuke thy. Unhone dobara bhagkr ye sabit kiya ki wo voto ke saudagar hai. Muslim vote ko baatkr b j p ki madad krna chahty hai.

Comments are closed.