कांग्रेस सचिव बनने पर इकबाल अहमद का स्वागत

भिवंडी, महाराष्ट्र

ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता इक़बाल अहमद को महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (अल्पसंख्यक विभाग) का प्रदेश सचिव बनाये जाने पर भव्य स्वागत किया गया। शहर कांग्रेस कमेटी ने पार्टी कार्यालय में ये कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष शोएब गुड्डु खास तौर पर मौजूद रहे। मालूम हो कि इकबाल अहमद भिवंड़ी कांग्रेस के प्रवक्ता रहे हैं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शोएब गुड्डु ने कहा कि हमारी टीम के लिए खुशी की बात है कि हमारे एक साथी को प्रदेश स्तर की ज़िम्मेदारी दी गई है। ये हमारी टीम की कामयाबी है और मैं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम अशोक चौहान और प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष एम एम शेख का शुक्रगुज़ार हूं। शुएब ने उम्मीद जताई कि जिस तरह इक़बाल अहमद ज़िले में पार्टी की ज़िम्मेदारी निभाई है उसी तरह प्रदेश में शहर की आवाज़ पहुचाने का काम करेंगे। शुएब ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के नये सचिव इक़बाल अहमद ने सबका शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि शहर कांग्रेस कमेटी ने जो ज़िम्मेदारी मुझे दी थी उसे मैं बेहतर ढंग से हमेशा करने का प्रयास करता रहा हु। अब महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक के अध्यक्ष एम एम शेख ने जो भरोसा मुझ पर जताया है मैं उस पर खरा उतरने का प्रयास करूँगा।
सचिव इक़बाल अहमद ने कांग्रेसियों से आह्वान किया कि देश की मोदी सरकार की जनविरोधी, अल्पसंख्यक विरोधी और दलित विरोधी नीतियों के खिलाफ जन जन तक आवाज़ पहुचाने काम करें। उन्होंने कहा कि ये सरकार सिर्फ व्यक्तिगत संबंधों को खुश करने वाली अमीरों और उद्धोगपतियों की सरकार है। इस सरकार को आम जनमानस की तकलीफ से कुछ लेना देना नहीं है। मोदी सरकार सभी मोर्चे पर विफल है इसी से ध्यान हटाने के लिए एक साज़िश के तहत कभी लव जिहाद कभी घर वापसी, कभी धर्म के नाम पर कभी शरीयत के नाम पर लोगों को उलझाया जा रहा है।

इकबाल अहमद ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता को सरकार की इस गन्दी कूटनीतिक चाल को समझने की आवश्यकता है। आने वाले महाराष्ट्र के स्थानीय निकाय चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखायेगी। इकबाल अहमद ने मान-सम्मान देने के लिए सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

स्वागत कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी मेयर और नगरसेवक इमरान वली मोहम्मद खान, नगरसेवक दीन मोहम्मद खान, नगरसेवक अशरफ मुन्ना, नगरसेवक जावेद खान, नगरसेवक महमूद मोमीन, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रेहाना अंसारी, ब्लाक अध्यक्ष शफीक बाबु, मलिक मोमीन, सईद अंसारी, सोशल मीडिया प्रभारी फ़िरोज़ भिवंडीवाला, डॉ शफीक सिद्दीकी, एहसान शेख, ताज़ खान ज़ाकिर मोमीन, तारिक़ गुड्डु, हारून चौहान, हकीम शेख रमज़ान अली समेत कई लोग मौजूद थे। इसके अलावा यूथ अध्यक्ष अराफ़ात खान एनएसयूआई अध्यक्ष रेहान खान, केविन जैन, अदनान शेख, मुजाहिद शेख, जेआरजी ग्रुप के साजिद मोमीन, फार्मासिस्ट वेल्फेयर फोरम की टीम, सुल्तान ग्रुप की टीम और बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसी क्रम में भिवंडी केमिस्ट एसोसिएशन के फाउंडर अध्यक्ष रविकांत दादा पाटिल की अध्यक्षता में रानाल गांव में भिवंडी केमिस्ट एसोसिएशन की टीम ने इकाबल अहमद का स्वागत किया। इस अवसर पर रविकांत पाटिल ने कहा कि हमारी एसोसिएशन के एक साथी को महाराष्ट्र प्रदेश में ज़िम्मेदारी मिली है ये हमारी टीम के लिए के लिए उत्साहवर्धन है। हम इक़बाल अहमद के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। इस मौके पर अध्यक्ष जगदीश बिर्ला, सचिव महेश कबाड़ी, उपाध्यक्ष अब्दुल हई खान, भरत बारोट, विनोद महाजन, शकील अंसारी, शोएब अंसारी, विपुल जैन आदि उपस्थित रहे।