मांगों के समर्थन में एमआईएम ने दिया धरना

महराजगंज, यूपी

यूपी की सपा सरकार सभी मोर्चो पर फेल हो चुकी है। इस सरकार में हर तरफ गुंडों का बोलबाला है और कोई भी सुरक्षित नहीं हैं। किसान और मजदूरों का बुरा हाल है। ये बातें रविवार को फरेन्दा विधान सभा के कुल्हुई बाज़ार में आल इण्डिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी की तरफ से आयोजित एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में पार्टी के ज़िलाध्यक्ष सरवर ख़ान ने कही।

सरवर ख़ान ने सपा सरकार पर इल्ज़ाम लगाया कि सरकार आज तक अपने वादों को पूरा नहीं किया। हर तरफ सभी विभागों में भ्रष्टाचार फैला हुआ है और बिना रिश्वत के किसी का काम नहीं हो रहा है। जनता अब इस सरकार से ऊब चुकी है और आने वाले 2017 के चुनाव में जनता इसका जवाब देगी।

इस धरना-प्रदर्शन में फरेंदा विधानसभा प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने प्रशासन के सामने चार सूत्री मांगों का पत्र एसडीएम फरेन्दा को दिया। इस ज्ञापन में बिजली सप्लाई का समय निर्दारित करने की मांग की गई है। इसके साथ ही आग से पीड़ित 19 गांवों के लोगों को मुआवजा देने की मांग की गई है। कुल्हुई में मौजूद स्टेट बैंक के एटीएम में लगातार पैसे की कमी का मुद्दा भी उठाया गया। इसके साथ ही लोटन मार्ग के घटिया निर्माण की जांच की मांग की गई है।

फरेंदा के पार्टी के उम्मीदवार उपेन्द्र सिंह ने कहा की अगर इन मांगो को प्रशासन ने 15 दिन के अंदर पूरा नहीं किया गया तो ज़िला मुख्यालय का घेराव किया जायेगा। इस मौके पा सदरे आलम, नीसत अहमद, रिंकू सिंह, तनवीर, अमरीश, असलम, शैलेश दुबे समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।