सुपरमॉडल बेला हदीद ने कहा, ‘मुझे गर्व है कि मैं मुसलमान हूं’

दुबई, यूएई

दुनिया में मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाली सुपरमॉडल बेला हदीद ने पहली बार अपने बारे में खुलकर बात की है। बेला हदीद ने पोर्टर मैगज़ीन से एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि वह इस्लाम के मानने वाली है और उन्हें इस बात पर गर्व है कि वह मुस्लिम है। मालूम हो कि बेला हदीद के पिता फिलिस्तीन के रहने वाले थे और वह किसी तरह भाग कर दुबई पहुंचे थे।

सुपरमॉडल बेला की बहन गिजी भी सुपरमॉडल है औप उनके एक भाई अनवर उनके साथ रहते हैं। बेला की मां योलंडा और पिता मोहम्मद हदीद पहले सीरिया और फिर लेबनान में रहते थे। मोहम्मद हदीद के तीनों बच्चे जब छोटे थे तभी वह अमेरिका चले गए।

बेला हदीद ने कहा कि उनके पिता जब अमेरिका पहुंचे तो शरणार्थी थे। बेला ने कहा कि हम तीनों भाई बहन एक दूसरे के करीब रहते थे और एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। हाल ही में राष्ट्रपति का चुनाव जीते डोनाल्ड ट्रम के शरणार्थियों के बारे में दिए बयान से बेला को ऐतराज़ है। बेला ने बताया कि उनके पिता धार्मिक थे और वो हमेशा हम लोगों के साथ इबादत करते थे। मुझे गर्व है कि हम मैं मुस्लिम हूं।

बेला ने कहा कि हर किसी को सफल होना अच्छा लगता है। मुझ् में सफलता पसंद हैं लेकिन मैं इसे अपने घर पर सेलेब्रेट करती हूं। उन्होंने कहा कि बाकी लोग क्या सोचते हैं उससे नपर बहुत फर्क नहीं पड़ता।