इमरान प्रतापगढ़ी की पोस्ट से मच गया बवाल

नई दिल्ली

तमाम सामाजिक, राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात कहने वाले और मशहूर युवा शायर इमरान प्रतापगढ़ी की सोशल मीडिया की एक पोस्ट पर बवाल मच गया है। इमरान प्रतापगढ़ी ने एक न्यूज़ चैनल की वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा है कि दिल्ली के एमसीडी चुनाव में बीजेपी को एडवांस में जीत मुबारक हो। इस खबर में एमआईएम के दिल्ली के एमसीडी में चुनाव लड़ने की खबर दी गई है।

इमरान प्रतापगढ़ी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कई लोगों ने और उनके विरोधियों ने उनकी पोस्ट की स्क्रीन शॉट लेकर इमरान पर सवाल खड़ा किया है। इमरान ने अपनी पोस्ट पर लोगों को जवाब भी दिया है। उनका कहना है कि वह सिर्फ सच्चाई बयान कर रहे हैं। दूसरी तरफ उनका विरोध करने वाले उन पर कई तरह के इल्ज़ाम लगा रहे हैं। विरोध करने वालों में सबसे ज़्यादा एमआईएम के कार्यकर्ता शामिल हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट के पीछे की राजनीति
इमरान प्रतापगढ़ी की पोस्ट के पीछे की वजह कुछ और है। मालूम हो कि पिछले दिनों पांच राज्यों में विधान सभा हुए चुनाव को लेकर हैं। इमरान प्रतापगढ़ी ने यूपी के चुनाव में कई राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों के पक्ष में जाकर प्रचार किया था। इमरान का कहना है कि वह अपने करीबियों के लिए पहले भी प्रचार करते रहें हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्हें किसी राजनीतिक दल से कोई मतलब नहीं है।

विरोध में क्यों हैं एमआईएम
चुनाव प्रचार के दौरान इमरान प्रतापगढ़ी के एमआईएम के कुछ उम्मीदवारों के खिलाफ भी प्रचार किया था। तभी से एमआईएम के कार्यकर्ता इमरान से बेहद नाराज़ हैं और उनके खिलाफ लगातार लिख रहे हैं। यही नहीं कई कार्यकर्ता उन पर निजी हमले कर रहे हैं और अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। इमरान प्रतापगढ़ी के चाहने वाले भी उनके बचाव में खड़े नज़र आ रहे हैं।

2 COMMENTS

  1. #ओवैसी साहब आप आईपीएल नहीं देखना वरना बीजेपी जीत जायेगी।
    #इमरान_प्रतापगढ़ी

  2. Imran partab garhi ko Me bhut qabil samajhta tha par ajj unki baat se mehsus hua h ki imran yaqeenan apne mafad ke liye kuch bhi bol sakte h or rha uwesi sahab ki baat to wo qoom ki baat danke ki chot par karte h or karte rahenge koi bhi mamla babri ka masjid ho ya najeeb ka gayab hone ka kiya ye apko mehsus nhi hua imran bhai

Comments are closed.