फिरोज़ाबाद में एमआईएम की रैली में उमड़ा जनसैलाब

फिरोज़ाबाद, यूपी

एमआईएम की तरफ से आयोजित रैली में आज फिरोज़ाबाद में जनसैलाब उमड़ आया। ज़िले के गांधी पार्क में आयोजित रैली को देखकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी काफी खुश नज़र आए। पार्टी ने फिरोज़ाबाद सदर सीट से एहतशाम अली बाबर को टिकट दिया है। रैली की कामयाबी के बाद हर तरफ एमआईएम के चर्चे हैं।

रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 70 साल से कांग्रेस, सपा, बीएसपी जैसे दल मुसलमानों को बीजेपी का डर दिखा कर ठगने का काम करते रहे। उन्होंने कहा कि ये सभी दल वोटो के सौदागर हैं। अब मुसलमानों को नसे होशियार रहने की ज़रूरत है, नहीं तो कौम हमेशा पीछे रहेगी।

सांसद ओवैसी ने रैली में यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश नारा लगा रहे हैं कि काम बोल रहा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ये क्यों नहीं बताते कि उनका चाचा क्या बोल रहा है। उन्होंने कहा अखिलेश का विकास सिर्फ सैफई तक सिमट कर रह गया है।

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रदेश में सपा की साइकिल दो लोग चलाएंगे। ओवैसी ने सपा-कांग्रेस के चुनावी गठजोड़ पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब एक साइकिल को दो लोग चलाएंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश साइकिल चलाएंगे तो दूसरे को तो पीछे ही बैठना पड़ेगा। कांग्रेस की बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये पार्टी हमेशा मुसलमानों के वोट का इस्तेमाल करना चाहती है।

ओवैसी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी को डिक्टेटर बताते हुए कहा कि नोटबंदी कर उन्होंने गरीब अवाम को लूटने का काम किया है। उन्होंने बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अमित शाह कहते हैं कि स्लाटर हाउस बंद कराएंगे। पहले मीट का एक्सपोर्ट तो बंद कराओ तब स्लाटर हाउस बंद कराना।

रैली में प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, महासचिव दिल्ली सरदार डीएस बिन्दा, सचिव दिल्ली दीपा मिश्र, अरशद नकवी कलकत्ता, सादाब चौहान, महानगर अध्यक्ष आफताब अंजुम, युवा ज़िलाध्यक्ष सददाम हुसैन, छात्रसभा ज़िलाध्यक्ष सलमान हुसैन समोत कई लोग मौजूद रहे।