यूपी में बिहार जैसे महागठबंधन की ज़रूरत: डॉ अय्यूब

सिद्धार्थनगर, यूपी

देश में बढ़ते सांप्रदायिक तनाव के लिए बीजेपी और आरएसएस ज़िम्मेदार हैं। इन्हें रोकने के लिए यूपी के चुनाव में बिहार जैसे महागठबंधन की यूपी में ज़रूरत है, जिसमें सपा, बीएसपी, कांग्रेस समेत सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को शामिल हो। ये बात पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने कही जो यहां आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

220816 PEACE PARTY BADNI MEETING 2

पीस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन ज़िले के बढ़नी में आयोजित किया गया था। इसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब बतौर मुख्य अतिथि सम्मेलन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि सपा, बीएसपी, कांग्रेस अगर वाकई सेक्यूलर हैं तो एक साथ आकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव क्यों नहीं लड़ते। हम और हमारी पार्टी महागठबंधन के लिए हर तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

डॉ अय्यूब ने कहा कि सपा, बीएसपी और कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने मुसलमानों को केवल छला है। दरअसल इन दलों ने मुसलमानों का इस्तेमाल केवल वोट लेने के लिए किया है। उन्होंने कहा कि अब पीस पार्टी मुसलमानों के हक की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पीस पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव में महान दल और निषाद राज एकता परिषद के साथ गठबंधन करके 50 से अधिक सीटें जीत कर लाएगी और सरकार में बड़ी हिस्सेदार बनेगी।

डॉ अय्यूब ने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़कर चार सीटें लेकर आई थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का मुसलमान, मौर्य, निषाद समाज के लोग पीस पार्टी के साथ होंगे। महान दल, निषाद एकता परिषद के गठबंधन से पीस पार्टी का जनाधार बढ़ा है। बांसी से संजय निषाद को उम्मीदवार बनाया गया है।

पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ अब्दुल मन्नान ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार में आम जनता बहुत दुखी है। पूरे प्रदेश में गुण्डे, माफिया खुलेआम बेखौफ जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं। प्रदेश में अच्छे दिन कब आएंगे यह देखना अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बदलाव की बयार चल रही है।

सम्मेलन को अरबाज फारुकी, किशन निषाद, कन्हैया मौर्या, मो़ मुबारक, अबरार अहमद, महबूब आलम, ओबैद खान, अब्दुल रशीद सल्फी, खान रियाजी, अफरोज बादल ने भी संबोधित किया। आदि मौजूद रहे। इससे पहले बढ़नी में कार्यकर्ताओ ने पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ़ अय्यूब का भव्य स्वागत किया।