अच्छा काम कर रहे हैं पीएम मोदी: मौलाना जव्वाद

आगरा, यूपी

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की करेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में कुछ ऐसे मंत्री हैं जो माहौल बिगाड़ रहे हैं। मोदी के मंत्री उल्टे-सीधे बयान देकर सरकार के लिए ही मुश्किलें पैदा कर रहे हैं।

मौलान कल्बे जव्वाद एक कार्यक्रम के सिलसिले में आगरा पहुंचे थे। यहां उन्होंने एकतरफ पीएम मोदी की तारीफ की तो दूसरी तरफ प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया। मौलाना जव्वाद ने पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा दंगे समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में हुए हैं। इस सरकार में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है।

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने समाजवादी पार्टी के नेता और कद्दावर मंत्री आज़म खां पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मंत्री आज़म खां जैसे लोग सरकार के लिए मुश्किलें पैदा करते हैं। ऐसे लोग किसी भी मुद्दे पर भड़काऊ भाषण देकर आग में घी डालने का काम करते हैं।

मौलाना कल्बे जव्वाद ने बीते दिनों विहिप नेता की हत्या के मामले में भी पत्रकारों को जवाब दिए। आरोप लग रहे हैं कि विहिप नेता की हत्या में कुछ मुस्लिमों का हाथ है। इस बारे में शिया धर्मगुरु ने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन सबसे जरूरी है कि हिन्दू और मुस्लिम साथ बैठकर एक-दूसरे की बात सुनें-समझें और इसका कोई उपाय निकालें। हिन्दुओं और मुसलमानों को देश में एक साथ रहना है इसलिए बेहतर है कि आपसी प्रेम के साथ रहें।