साइकिल पर सवार होते ही इमरान मसूद पर दर्ज हुई FIR

FIR REGISTERED ON IMRAN MASOOD IN SAHARANPUR 1 100122

लखनऊ, यूपी

कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले पश्चिम यूपी के कद्दावर नेता इमरान मसूद पर एफआईआर दर्ज की गई है। इमरान मसूद पर अंबाला रोड पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बिना अनुमति बैठक करने का आरोप लगा है। इसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन पर आचार संहिता के उल्लंघन और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने का आरोप है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक पूरे प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू है। कोरोना वायरस को लेकर भी अलर्ट जारी है। पुलिस के मुताबिक इमरान मसूद ने अपने अंबाला रोड स्थित आवास पर समर्थकों को जुटाया था। इसमें भारी भीड़ इकठ्ठा थी। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया गया।

पुलिस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन और कोरोना गाइडलाइन के खिलाफ माना है। इसी के चलते इमरान मसूद समेत दस नामजद लोगों और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ आचार सहिंता के उल्लंघन की धारा 188 और महामारी एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया गया। SSP आकाश तोमर ने कुतुबशेर थाना प्रभारी को कार्रवाई के लिए आदेश दिए हैं। इमरान मसूद पर ये मामला सहारनपुर के कुतुबशेर थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।