मुश्किल में डॉ अय्यूब: पीड़ित परिवार ने पुलिस को सबूत सौंपा

लखनऊ, यूपी

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रेप का आरोप लगाने वाली लड़की की मौत के बाद अब परिवार सामने आया है। परिवार ने डॉ अय्यूब के खिलाफ कई सबूत पुलिस को सौंपे हैं। इस मामले में जुमेरात को पीड़ित परिवार राजधानी के मड़ियांव थाने पहुंचा और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में सबूत सौंपे।

डॉ अय्यूब के खिलाफ मड़ियांव थाने में ही रेप, गैर इरादतन हत्या और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज हुआ है। मृतक युवती के भाई ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसकी बहन एक डायरी में सभी घटनाओं को लिखती थी। इस पर पुलिस ने डायरी देने की बात कही थी। परिवार ने अभी डायरी नहीं सौंपी है। युवती के भाई का आरोप है कि साजिश के तहत डायरी को गायब किया गया है।

मड़ियांव थाने के इंसपेक्टर नागेश मिश्र ने बताया कि शुक्रवार को युवती के सीतापुर रोड पर मौजूद कमरे की तलाशी में डायरी खोजने का प्रयास किया जाएगा। पीड़ित परिवार के पहुंचते ही इंस्पेक्टर ने अधिकारियों को सूचना दी। एएसपी टीजी और सीओ थाने पहुंचे और परिवारीजनों से जानकारी हासिल की।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुक्रवार को परिवारजनों का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा। इससे पहले पुलिस 161 के तहत थाने में बयान दर्ज करेगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार की तरफ से सौंपे गए सबूत की जांच की जाएगी। हाईप्रोफाइल केस होने के नाते पुलिस इस मामले में काफी सावधानी बरत रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस के आलाधिकारी भी इस मामले पर पूरी नज़र रखे हुए हैं।