दलितों, मुसलमानों और पिछड़ों को सिर्फ धोखा मिला: डॉ अय्यूब

कुशीनगर, यूपी

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अयूब ने कहा कि सत्ता के लालच के लिए बीजेपी ने जनता में फूट डाला और लोगों को एक दूसरे से लड़ाया। वहीं सपा और बीएसपी ने सिर्फ वो पाने की राजनीति की। उन्होंने कहा कि इन दलों ने दलितों, मुसलमानों और पिछड़ों को धोखा दिया है। डॉ अय्यूब ज़िले की खड्डा विधान सभा क्षेत्र के रामपुर खुर्द में पीस पार्टी और निषाद पार्टी गठबंधन के प्रत्याशी किशोर यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

डॉ अय्यूब ने कहा कि केंद्र में सत्ताधारी मेदी सरकार जनता के साथ भेदभाव कर रही है। मोदी सरकार लोगों के बीच आपसी फूट डालने का काम करती है। उन्होंने कहा कि जब से मोदी पीएम बने हैं मुसलमानों, दलितों और पिछड़ों पर ज़ुल्म बढ़ गए हैं। बीजेपी कार्यकर्ता इन लोगों के खिलाफ काम कर रहे हैं। अब चुनाव आते ही बीजेपी को सबका साथ सबका विकास याद आने लगा है लेकिन पिछले तीन साल में मोदी सरकार ने कोई काम नहीं किया।

डॉ अय्यूब ने कहा कि आज़ादी के बाद से अब तक कांग्रेस ने हमेसा धोखा दिया है। इनके साथ सपा और बीएसपी भी अब इसी रास्ते पर हैं। इन पार्टियों के ज़िम्मेदार जाति-धर्म के नाम पर सत्ता में आने के बाद लोगों को गर्त में धकेलने का काम किये हैं। अब लोग उनसे छुटकारा पाना चाहते हैं।