एमआईएम में शामिल हुए दलित ज़िला पंचायत सदस्य

जौनपुर, यूपी

यूपी में जैसे जैसे विधान सभा चुनाव करीब आ रहा है। एमआईएम में लगातर नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी हैं। इसी क्रम में जौनपुर ज़िले की ज़िला पंचायत की सुरक्षित सीट से चुनाव जीते नरसिंह गौतम ने पार्टी का दामन थाम लिया। इस मौके पर एमआईएम के ज़िलाध्यक्ष इमरान बंटी समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

नरसिंह गौतम ज़फराबाद विधान सभा के धर्मापुर ब्लाक की सीट नंबर 71 से ज़िला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए हैं। गौतम के साथ दर्जनों लोगों ने पार्टी ज्वाइन की। नरसिंह गौतम के पार्टी में आने से ज़िले में पार्टी को एक दलित चेहरा मिल गया है। इस मौके पर नरसिंह गौतम ने कहा कि जय मीम जय भीम का नारा दलितों को खूब भा रहा है। प्रदेश का दलित समाज एमआईएम की तरफ आस भरी नज़रों से देख रहा है।

पार्टी के ज़िलाध्यक्ष इमरान बंटी ने कहा कि पूरे प्रदेश में एमआईएम में हर वर्ग के लोग शामिल हो रहे हैं। प्रदेश की समाजवादी पार्टी एमआईएम के बढ़ते कुंबे से बौखला गई है। पहले समाजवादी सरकार ने पार्टी के सदर असदुद्दीन ओवैसी की रैली पर रोक लगाई, अब वह लोगों से मिलने पर रोक रही है। ये लोकतंत्र का गला घोटने की कोशिश है।

इस मौके पर ज़िला महासचिव समीउद्दीन, कोषाध्यक्ष जावेद सिद्दीकी, उपाध्यक्ष महताब अंसारी, रियाज़ अंसारी, मो अफज़ल, अयाज़ अहमद, अनिल कुमार, रविंद्र कुमार आसिफ सिद्दीकी, सत्यम शर्मा, मो रिज़वान, असलाम अंसारी समेत दर्जनों कार्कर्या मौजूद थे।