बीएसपी का साथ मिला तो विरोधियों को धूल चटा सकते है: ओवैसी

नई दिल्ली

बीएसपी अध्यक्ष मायावती के कल के बयान पर एमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी ने कहा है कि अगर मायावती चाहें तो यूपी में हम विरोधियों को धूल चटा सकते है। ओवैसी ने कहा कि सपा और बीजेपी दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। हम जनता के बीच जाकर इन्हें बेनकाब करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से यूपी में एमआईएम को मजबूत करने का आह्वान किया। ओवैसी ने कहा कि अगली बार विधानसभा में ‘जय भीम-जय मीम’ का नारा गूंजेगा।

सांसद ओवैसी ने कहा कि सपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। मुसलमानों को आरक्षण देने का वादा कहां गया? अल्पसंख्यकों की योजनाओं का 708 करोड़ रुपये खर्च नहीं हुआ। यूपी में 19 फीसदी मुस्लिम आबादी है, लेकिन केवल 1200 करोड़ रुपये का बजट है। तेलंगाना जैसे छोटे राज्य में जहां केवल 12 फीसदी मुस्लिम आबादी हैं, अल्पसंख्यक कल्याण योजनाओं का 1300 करोड़ रुपये बजट है। इसमें से 85 फीसदी खर्च हो चुका है।

यूपी में एमएसडीपी, एजूकेशन हब का पैसा खर्च नहीं हुआ। पॉलीटेक्निक की बिल्डिंग बन गई हैं लेकिन उनमें पढ़ाई शुरू नहीं हुई। ओवैसी ने कहा कि सूबे के ब्यूरोक्रेट्स चार साल से क्रिकेट मैच खेलकर सीएम की टीम को जिता रहे हैं और सीएम अखिलेश यादव को मैन ऑफ द् मैच बनाते हैं, लेकिन साल 2017 में वह क्लीन बोल्ड होने जा रहे हैं। यूपी सरकार से दलित, मुस्लिम और पिछड़े वर्ग के लोग तंग आ चुके हैं। यूपी की सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है।