पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब के खिलाफ ठगी का मुकदमा

मुरादाबाद, यूपी

ज़िले की एक कोर्ट के आदेश के बाद पार्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अय्यूब के खिलाफ ठोगी का मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मुकदमा यहीं के रहने वाले फहीम ने थाना भोजपुर पुलिस ने दर्ज कराया है। डॉ अय्यूब के खिलाफ विधान सभा चुनाव में पार्टी सिंबल देने के नाम पर ढाई लाख रूपये ठगी करने के आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। में मुकदमा कायाम किया है।

दरअसल भोजपुर के मोहल्ला झादेवाला के रहने वाले फहीम पुत्र मसीतुल्ला ने कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी। इस याचिका में आरोप लगाया गया था कि विधान सभा चुनाव 2017 लड़ने के लिए पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अय्यूब ने उससे ढ़ाई लाख रूपये लिए और बाद में टिकट भी नहीं दिया। कोर्ट में दाखिल याचिका में डॉ अय्यूब को ज़ोहरा काम्प्लेक्स गोरखपुर का रहने वाला बताया गया है।

फहीम ने बताया कि पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब 23 जनवरी रात साढे 11 बज़े अपने एक साथी के साथ उसके घर पर आए। उन्होंने कहा कि अगर वो चुनाव लड़ना चाहते हैं तो पार्टी को ढाई लाख रूपये देने होंगे। इसकी रसीद बाद में दी जाएगी। फहीम ने आरोप लगाया कि पैसे लेने के बाद भी न तो उन्हें कोई रसीद मिली और न ही पार्टी का सिंबल दिया गया। फहीम अब कोर्ट की शरण में हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।