बीएसपी को झटका: शाहगंज में दर्जनों मुस्लिम कार्यकर्ता सपा में शामिल

जौनपुर, यूपी

ज़िले की शाहगंज विधान सभा सीट पर बीएसपी के उम्मीदवार के लेकर विरोध तेज़ हो गया है। बीएसपी ने यहां बाहरी उम्मीदवार को टिकट दे दिया है। यहीं वजह है कि स्थानीय कार्यकर्ता खासकर मुस्लिम कार्यकर्ता इसके विरोध में उतर आएं हैं। इसी विरोध के चलते पार्टी के विधान सभा अध्यक्ष समेत दर्जनों मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है। इन लोगों ने समाजवादी पार्टी को समर्थन करने का फैसला किया है।

मालूम हो कि बीएसपी ने इस सीट पर ओपी सिंह को उम्मीदवार बनाया है। ओपी सिंह बगल के ज़िले सुल्तानपुर के रहने वाले हैं। ओपी सिंह को टिकट मिलने से पार्टी के मुस्लिम कार्यकर्ता नाराज़ है। दरअसल पार्टी ने ज़िले में एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं को उम्मीद थी कि शाहगंज से किसी मुस्लिम को उम्मीदवार बनाया जाएगा।

इसी नाराज़गी की वजह से नगर के घास मंडी चौराहे के पास एक कार्यक्रम में बहुजन समाज पार्टी के शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद असलम समेत कई कार्यकर्ताओं ने बीएसपी छोड़ने का एलान कर दिया। पार्टी से इस्तीफा देने वालों ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार शैलेंद्र यादव ललई को अपना समर्थन दे दिया। सपा को समर्थन करने वालों में मिर्ज़ा ज़ाहिद बेग, अब्दुल रब, रमजान, अफज़ल, बबलू, इस्तियाक, कमाल, निज़ामुद्दीन, अंज़ार समेत दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हैं।

1 COMMENT

  1. Hosh ke nakhun lo kuch bhi ho BSP ko jitao Lallee muslim virodhi hai 5 saal me esny har gaaon men paty bandi karaae hai ye aadmi musalmano ka dushman hai muslim larhkiyon ka karobar kata hai Khuda ra jaago

Comments are closed.