यूपी में जब-जब सपा सरकार बनी बीजेपी मज़बूत हुई: मायावती

लखनऊ, यूपी

मायावती ने मुसलमानों को सपा और कांग्रेस से होशियार रहने की हिदायत देते हुए कहा कि जब-जब यूपी में सपा की सरकार बनी है बीजेपी प्रदेश में मज़बूत हुई है। मुसलमान सपा और कांग्रेस को वोट देकर बेकार न करें। बीएसपी सरकार में हमेशा मुसलमान सुरक्षित रहे हैं। लखनऊ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ये बाते कहीं।

नोटबंदी को लेकर मायावती ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। मायावती ने कहा कि केंद्र की सरकार तानाशाहों की तरह काम कर रही है और नोटबंदी पर अड़ियल रवैया अपनाए हुए है। देश के 90 फीसदी लोगों को हो रही परेशानी से वह वाकिफ नहीं है। किसान, मजदूर, और गरीब जनता दिनभर लाइन में लगी रहती है।

बीएसपी मुखिया ने कहा कि मोदी जो भी बात करते हैं उसका उलटा काम करते हैं। वो धन्नासेठों और पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे हैं। मोदी बार-बार कालाधन वालों को सफेद करने की छूट दे रहे हैं। मुरादाबाद की रैली का ज़िक्र करते हुए मायावती ने कहा कि मोदी पहले ये बताए कि गरीबों के जन-धन में जमा पैसे का इस्तेमाल कहा किया गया। मायावती ने यूपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकारी पैसे का इस्तेमाल शिलान्यास और उद्घाटन के नाम पर खर्च किया जा रहा है।