बिजनौर की घटना अमानवीय, इस्तीफ़ा दें सीएम अखिलेश: SDPI

कानपुर, यूपी

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इण्डिया के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद कामिल ने कहा कि बिजनौर ज़िले में हुए मुसलमानों की हत्या की ज़िम्मेदारी लेते हुए सीएम अखिलेश यादव को अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले मुज़फ़्फ़रनगर दंगा, दादरी कांड, बागपत हिंसा और अब बिजनौर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर सांप्रदायिक दहशतगर्दों द्वारा मुस्लिम परिवार पर हमला कहीं न कहीं अपराधियों को सपा सरकार में मिले हुए संरक्षण को ही दर्शाता है। मोहम्मद कामिल ने ये बातें कानपुर की आर्यनगर विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं।

प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद कामिल ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुसलमानों को ख़ासतौर से निशाना बनाया जा रहा है। दूसरी तरफ सरकार कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के बजाय परिवार में हो रहे सत्ता संघर्ष में उलझी हुई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है।

कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद आसिॆफ़ इब्राहीम ने की जबकि  संचालन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नफ़ीस नूरी ने किया। सभा में मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद कामिल के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद सलीम, महासचिव सरवर आलम, सचिव मोहम्मद नदीम और ख़ुर्शीद अली जामी, शकील अहमद, मोहम्द जुनैद, मोहम्मद अली, तुलसीराम, फ़ारूख फ़रीदी समेत कई लोग मौजूद रहे।