राष्ट्रीय लोकदल के ज़िलाध्यक्ष बने अज़ीमुल्ला ख़ान

अब्दुल अज़ीज़

बहराइच, यूपी
ज़िले के वरिष्ठ समाजसेवी और गौतम गाज़ी सेवा संस्थान के संस्थापक डॉ अज़ीमुल्ला खान को राष्ट्रीय लोकदल बहराइच का ज़िलाध्यक्ष नामित किया गया है। इस सम्बन्ध में लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर आयोजित एक सादे समारोह में प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद की मौजूदगी में मध्य जोन के अध्यक्ष आदित्य विक्रम सिंह ने डॉ खान का स्वागत करते हुए उनको नियुक्ति पत्र सौंपा गया।

इस मौके पर मौजूद प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद ने कहा कि बहराइच में अज़ीमुल्ला खान की सामाजिक गतिविधियों और राष्ट्रीय लोकदल के प्रति उनकी बढ़ती आस्था को देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार और राष्ट्रीय महासचिव जयन्त चौधरी की सहमति पर ही ये नियुक्ति की गयी है। डॉ मसूद ने डॉ अज़ीमुल्ला को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि डॉ खान के कुशल नेतृत्व में पार्टी की लोकप्रियता और विकास में बढोत्तरी होगी।

इस समारोह में डॉ मसूद और आदित्य विक्रम सिंह के अलावा प्रदेश महासचिव वसीम हैदर, रियाजुद्दीन, महिला अध्यक्ष रमावती तिवारी, ओंकार सिंह, सरदार सर्वजीत सिंह, विधायक रणवीर सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे। डॉ अज़ीमुल्ला को ज़िलाध्यक्ष बनाये जाने का जनपद वासियों ने स्वागत किया है और बहराइच पहुंचने पर पार्टी के पूर्व ज़िलाध्यक्ष राम रूप मिश्रा, मो अकरम एडवोकेट, एमआई इस्लाम, कालिका प्रसाद मद्देशिया, डॉ जेपी श्रीवास्तव, डॉ नईम खान, अभय सिंह प्रिंस, कमलेश पाण्डेय, सगीर अहमद आदि ने शहर में प्रवेश करते समय भव्य स्वागत किया और अजीत सिंह, डॉ मसूद, आदित्य विक्रम सिंह का आभार भी व्यक्त किया।