मुसलमानों को RSS से डरा रहे हैं सेक्यूलरिज्म के दलाल: ओवैसी

कानपुर, यूपी

कानपुर में एमआईएम की तरफ से आयोजित व‌िशाल रैली को संबाेधित करते हुए आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सभी दलों को जमकर निशाने पर लिया। भारी भीड़ देख गदगद ओवैसी ने कहा कि सेक्युलरिज्म के दलालों ने मुसलमानों के दादा को जनसंघ से, बाप को बीजेपी और अब तुम लोगों को मोदी से डरा रहे हैं। 65 सालों से मुसलमान डरता आया और इन्हें वोट देता आया। अब मुसलमान जाग गया है वो उन्हें अपना वोट नहीं देगा।

असदुद्दीन ओवैसी कानपुर की आयर्नगर सीट से एमआईएम के उम्मीदवार रबीउल्लाह मंसूरी के पक्ष में रैली को संबोधित कर रहे थे। ये रैली बुधवार को आर्यनगर के जीआईसी ग्राउंड में में आयोजित की गई थी। ओवैसी ने कहा कि लोग कहते हैं कि आठ-नौ विधायक जीत गए तो क्या होगा। मै कहता हूं कि संसद में अकेला बीजेपी के 200 सांसदों पर भारी पड़ता हूं। हमारे विधायक यूपी की विधान सभा में तूफान मचा देंगे। ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों को वोट हासिल कर उन्हें छला है। उनकी सरकार में सिर्फ यादव बिरादरी के लोगों को फायदा हुआ है। सपा को चुनाव में 19 प्रतिशत मुसलमानों को याद आती है और चुनाव बाद नौ प्रतिशत यादवों की तरक्की होती है।

सांसद ओवैसी ने कहा कि सेक्युलरिज्म के दलाल बीजेपी का डर दिखाकर मुसलमानों से सियासी फायदा हासिल करते हैं। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर भी हमला बोला लेकिन बसपा के खिलाफ कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि ओवैसी को लोग बीजेपी का एजेंट और वोट कटवा कहते हैं। लोकसभा चुनाव में एमआईएम चुनाव नहीं लड़ी तो बीजेपी कैसे जीती। सपा, बीएसपी और कांग्रेस पार्टी वोटरों ने बीजेपी को वोट दिया। मुसलमानों को किसी से डरके नहीं बल्कि बेखौफ होकर अपनी पार्टी को वोट देना चाहिए।

ओवैसी ने कहा कि सेक्युलरिज्म के दलाल चुनाव के समय एक दाढ़ी वाले को अपने मंच पर बैठाते हैं। फिर वो पांच साल भूल जाते हैं। यूपी सीएम अखिलेश यादव मुसलमानों से झूठ बोलते हैं। उन्होंने मुस्लिमों से किया कोई वादा पूरा नहीं किया है। वे सिर्फ रमज़ान में टोपी लगाकर रोज़ा इफ्तार कराते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश का काम बोलता है क्योंकि मुजफ्फरनगर दंगों में मुसलमानों की मौत हुई, रोजगार नहीं मिला और उन पर जुल्म हुए।

सांसद ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया। बाबरी मस्जिद कांड में कानपुर के सांसद मुरली मनोहर जोशी पर मुकदमा चल रहा है और मोदी उन्हें पद्म विभूषण देते हैं। हिंदुत्व का साथ और अपने साथियों का विकास उनका एजेंडा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह गुजरात दंगों के लिए सीएम नरेंद्र मोदी ज़िम्मेदार हैं तो मुजफ्फर नगर दंगों के लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार हैं।