बाढ़ पीड़ितों की मदद में जुटी अंसारी खानदान की युवा पीढ़ी

ग़ाज़ीपुर, यूपी

ज़िले में गंगा की बाढ़ से प्रभावित इलाकों में भले ही प्रशासन अभी तक न पहुंचा पाया हो लेकिन स्थानीय राजनीति में भारी दखल रखने वाले अंसारी खानदान की युवा पीढ़ी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। कौमी एकता दल की युवा ब्रिगेड सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी, सलमान अंसारी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष सुहैब उर्फ मन्‍नू अंसारी ने ज़िले के रेवतीपुर के बाढ़ग्रस्‍त क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीडि़तों को राहत सामग्री, दवा, तिरपाल, खाद्य सामग्री बांटी और गांव वालों को और मदद का वादा किया। मन्नू अंसारी ने नगदिलपुर, दुल्‍लरपुर, बिरउरपुर, नसीरपुर, हसनपुरा और कामाख्‍या मंदिर क्षेत्र के बाढ़ग्रस्‍त क्षेत्रों का दौरा किया। मालूम हो कि ये इलाके बाढ़ से सबसे ज़्यादा प्रभावित हैं।

240816 QED HELP FLOOD VICTIM 1

मन्नू अंसारी ने कहा कि बाढ़ पीडि़तों को हर तरह से मदद दी जाएगी। उन्होंने कहा कि ज़िला प्रशासन की तरफ से जो मदद मुहैया करायी जा रही है, वो नाकाफी है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि रेवतीपुर और मुहम्‍मदाबाद के बाढ़ग्रस्‍त इलाकों में तत्काल लोगों की मदद की जाए। इसके साथ ही पशुओं के लिए चारा, दवा, कैलोरिन की गोली का वितरण किया जाए। उन्होंने जनता से भी अपील की कि वह बाढ़ पीड़ितों की दिल खोलकर मदद करें।

मन्नू अंसारी के साथ ज़िला पंचायत सदस्‍य फेकू यादव उर्फ गांधी, राकेश यादव, सलमान अंसारी, ग्राम प्रधान सत्‍यनारायण चौधरी, राधेश्‍याम गुप्‍ता समेत लोग मौजूद थे।