कश्मीर में शहीद हरेंद्र यादव के परिवार के साथ खड़ा हुआ अंसारी खानदान

गाजीपुर, यूपी

कौमी एकता दल ने कश्मीर के उरी में शहीद हरेंद्र यादव के परिवार वालों को भरोसा दिलाया है कि अंसारी खानदान हमेशा उनके दुख-सुख में साथ खड़ा रहेगा। कौमी एकता दल के युवा विंग के अध्यक्ष सुहैब अंसारी ने शहीद के परिवार वालों से मुलाकात करके अपनी संवेदना जताई। सुहैब अंसारी ने कहा कि जब भी ज़रूरत पड़ेगी उनका परिवार हमेसा आपके साथ रहेगा।

मालूम हो कि कश्मीर के उरी में आतंकवादियों के हमले में हरेंद्र यादव शहीद हो गए थे। कौमी एकता दल के युवा नेता सुहैब अंसारी ने शहीद हरेंद्र यादव के घर गए और उनके पिता केदार यादव से मुलाकात करके उनको सात्‍वंना दिया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की शहादत पर पूरे ज़िले को गर्व है। सुहैब ने कहा कि उनके दुख को कम नही किया जा सकता है लेकिन शहीद के परिवार के हर सुख-दुख में पूरा अंसारी खानदान खड़ा रहेगा और हर मुमकिन मदद करेगा।

सुबैह अंसारी ने कहा कि शहीदों का बदला आतंकवादियों की मौत से ही होगा। पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में 56 इंच के सीने का दावा करने वाले लोग अब कहां है। उन्‍होंने कहा कि शहादत पर राजनीति नहीं करनी चाहिए लेकिन अब समय आ गया कि पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।