मरहूम एखलाक का परिवार सीएम से मिलने लखनऊ पहुंचा

लखनऊ

दादरी के बिसाड़ा में मारे गए एखलाक का परिवार को लखनऊ आ गया है। समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशू मलिक पीड़ित परिवार को दादरी लखनऊ लाए हैं। परिवार के लोग की कल सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे।

आज दिन में एमएलसी आशु मलिक दादरी पहुंचे और मरहूम एखलाक के परिवार वालों से मुलाकात की। उसके बाद वो परिवार को लेकर राजधानी लखनऊ के लिए निकले। लखनऊ पहुंचने वालों में मरहूम एखलाक की मां, बेटी और दामाद शामिल हैं। समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशू मलिक फिलहाल उनके साथ ही हैं।
मरहूम एखलाक की मां ने बताया कि हमारे परिवार का दर्द बयान करना मुश्किल हैं। परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। बेटे को गांव के लोगों ने पीट-पीट कर मार दिया और पोता अस्पताल में मौत से जूझ रहा है।

सपा एमएलसी आशु मलिक ने कहा कि ये घटना बहुत ही दुखद है, इसे बयान करना मुश्किल है। आशु मलिक ने बताया कि सीएम अखिलेश यादव पीड़ित परिवार की मदद कर रहे हैं, जबकि विपक्षी दल सिर्फ सियासत कर रहे हैं। आशू मलिक ने कहा कि एक खास पार्टी ने दोनों समुदायों के बीच दूरियां बढ़ाई। उन्होंने आगे कहा कि दादरी कांड नफरत की राजनीति का नतीजा है और ये गोडसे वाली मानसिकता के लोगों की करतूत है।