अखिलेश यादव का आरोप, जो भाजपा का नहीं, उसी पर चल रहा बुलडोजर, मुसलमानों को डरा रही BJP

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर बुलडोजर को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर केवल उन्हीं लोगों पर चल रहा है जो भाजपा के नहीं हैं। आजम खां को लेकर भी अखिलेश ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

आजमगढ़ में पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान के घर उनकी माता के निधन पर शोक संवेदना जताने पहुंचे अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार लगातार आजम खां को किसी न किसी मामले में फंसाने का प्रयास कर रही है। लेकिन मुझे कोर्ट से पूरी उम्मीद है। जल्द ही आजम खां साहब रिहा होंगे।

अखिलेश ने कहा कि सरकार बुलडोजर चलाकर डराना चाहती है। खासकर मुसलमान भाइयों के दिल में डर पैदा करने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। जो उनके दल के नहीं है उन पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

राजद्रोह के मुकदमों पर अखिलेश ने कहा कि राजनीतिक विद्वेष से भारतीय जनता पार्टी इस तरह के मुकदमे लाद रही है। भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है तब से राज्यों के मुकदमे ज्यादा लगाए गए हैं।
अखिलेश ने काशी विश्वनाथ मंदिर से सटी ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में भी प्रतिक्रिया दी।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा केवल समाज मे खाई पैदा करने का काम कर रही है। सुप्रीम कोर्ट के कई आदेश हैं, जिसमें यह कहा गया है कि पुराने धार्मिक मामलों से छेड़छाड़ न हो। इसके बाद भी इस तरह के मामलों को उठाया जा रहा है।