अखिलेश यादव बीजेपी का डर दिखा मुसलमानों का वोट ले रहे: ओवैसी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को यहां चुनावी सभा में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव भाजपा का डर दिखाकर मुसलमानों का वोट ले रहे हैं। साथ ही मुसलमानों को केवल ई-रिक्शा थमाकर कमजोर बनाना चाहते हैं। 2017 से पहले सपा की सरकार में ऐसा ही किया गया। कर्नाटक के स्कूलों में हिजाब को लेकर चल रहे विवाद पर ओवैसी ने कहा कि बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार अब बच्चियों को हिजाब, बुर्का में पढ़ने से रोक रही है।

बिथरी चैनपुर में राधा माधव स्कूल के सामने मैदान पर जनसभा के दौरान ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव जानते हैं कि बीजेपी का डर दिखाओ तो मुल्ला जी दौड़ते हुए आपके पास आएंगे। सपा हम पर उंगलियां उठाती है जबकि इनके अपने घर में खुद बीजेपी के लोग मौजूद हैं। आपके पिता ने मोदी जी को आशीर्वाद दिया।

अखिलेश यादव ने रिवर फ्रंट का काम ठीक से नहीं किया। सपा की सरकार में कई स्लाटर हाउस बंद करवाये गये। सपा की सरकार थी, जिसने कहा था कि मुसलमानों को आरक्षण देंगे लेकिन नहीं दिया। अब कह रहे हैं कि हम ई रिक्शा देंगे। ओवैसी ने कहा, क्या सपा-बसपा में अल्पसंख्यक समाज का नेता नजर आता है। बीजेपी को छोड़िए वो तो आपको टिकट भी नहीं देती पर इन्हें तो आप भर-भरकर वोट देते हैं।

हिजाब, नकाब हमारा संवैधानिक अधिकार

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भारत के संविधान में ये अधिकार है कि कोई क्या पहनेगा, क्या खायेगा। बीजेपी इसमें भी राजनीति कर रही है।