अखिलेश सरकार हमेशा से मुस्लिम विरोधी रही: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

वाराणसी, यूपी

बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने विरोधियों पर जमकर तीखे प्रहार किए। एक तरफ उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बनारस की जनता ने जिसे प्रधानमंत्री बनाया, उसने नोटबंदी से लोगों को भिखारी बना दिया। वहीं उन्होंने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार हमेशा से मुस्लिम विरोधी रही है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी वाराणसी में पार्टी के उम्मीदवारों में पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ये जनसभा ज़िले के रेवड़ी तालाब स्थित नगीना मस्जिद के सामने मैदान में आयोजित की गई थी।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अखिलेश यादव का मुस्लिम विरोधी चेहरा सबके सामने आ चुका है। ये मैं नहीं खुद उनके पिता ने कई बैठकों में और मंचों से स्वीकार किया है। जब किसी के पिता ही उसे मुस्लिम विरोधी कहें तो किसी और गवाह की ज़रूरत ही नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव में मुस्लिम सपा सरकार से अपना हिसाब बराबर करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा ने जो भी वादे किए थे उसमें एक भी पूरे नहीं हुए।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है। यह जहाज खुद तो डूब रहा, अब सपा ने इसके साथ गठबंधन किया है तो कांग्रेस गठबंधन को भी डुबो देगी। उन्होंने कहा कि बनारस के लोग अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं क्योंकि पीएम मोदी ने यहां से जीत हासिल करने के बाद कोई काम नहीं किया। जनसभा में उन्होंने कहा कि बीएसपी की सरकार आपने पर बनारस में हज हाऊस बनाया जाएगा।