AIMIM को बड़ा झटका: पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष थामेंगे सपा का दामन

AIMIM MAHARASHTRA PRESIDENT JOIN SAMAJWADI PARTY 1 290418

मुंबई, महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में एमआईएम को बड़ा झटका लगने वाला है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जल्द ही पार्टी को अलविदा करके सपा का दामन थाम लेंगे। एसआईएम के प्रदेश अध्यक्ष सैसद मोईन ने सपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबु आसिम आज़मी से मुलाकात की। सैयद मोईन काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। अबु आसिम आज़मी ने बताया कि 3 मई के औरंगाबाद में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में सैयद मोईन सपा में शामिल होंगे।

तेलंगाना के बाद महाराष्ट्र में पहली बार चुनाव लडने वाली एमआईएम ने विधान सभा के चुनाव में दो सीटों पर जीत हासिल करके सबको चौका दिया था। यहां वारिस पठान और इंतियाज़ जलील को चुनाव में सफलता मिली थी। इसके बाद पार्टी को कई नगर पालिका और नगर निगमों में सभासदों की कई सीटें हासिल हुई थी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सैयद मोईन एक जाबाज़ सिपाही के तौर पर अपनी पहलचान बनाई थी।

एमआईएम प्रदेश अध्यक्ष सैयद मोईन को नांदेड़ में हुए एक विवाद में प्रशासन ने जेल भेज दिया था। सैयद मोईन करीब एक महीने तक जेल में रहे। इस दौरान न तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी उनका हाल-चाल लेने पहुंचे और न ही पार्टी का कोई दूसरा बड़ा नेता उनसे मिलने पहुंचा। सैयद मोईन जब जेल से बाहर आए तभी से उनकी नाराज़गी दिख रही थी। सूत्रों के मुताबिक उनका कहना था कि जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का पुरसाहल लेने वाला कोई नहीं है तो आम कार्यकर्ताओं को कौन पूछेगा।