14 नवंबर को एमआईएम की समीक्षा बैठक

लखनऊ, यूपी

एमआईएम की प्रदेश यूनिट की 14 नवंबर को समीक्षा बैठक होने जा रही है। ये मीटिंग पार्टी के प्रदेश कार्यालय लखनऊ के आदिल नगर में होगी। इस मीटिंग में प्रदेश के पूर्वी और मध्य यूपी के ज़िलों के पदाधिकरियों को बुलाया गया है। पार्टी ने हाल ही संपन्न हुए पंचायत चुनाव में पहली बार हिस्सा लिया था और उसमें आज़मगढ़ में एक सीच पर सफलता मिली थी।

पार्टी अध्यक्ष की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि पूर्वी और मध्य यूपी के 35 ज़िलों के पदाधिकारियों को मीटिंग में शामिल होने के लिए कहा गया है। पार्टी के ज़िला अध्यक्ष, शहर अध्यक्ष और युवा अध्यक्ष इस मीटिंग में शामिल होने के लिए बुलाए गए हैं। इसके साथ ही पार्टी के प्रदेश के पदाधिकारी भी मीटिंग में मौजूद रहेंगे।

उम्मीद की जा रही है कि समीक्षा बैठक में पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर विचार किया जाएगा। प्रदेश में विधान सभा के उपचुनाव में पार्टी की रणनीति पर भी विचार किया जा सकता है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक कुछ पदाधिकारयों के कार्यों से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नाखुश हैं। उन्हें वार्निंग के साथ पद से हटाया भी जा सकता है।

मालूम हो कि यूपी के पंचायत चुनाव में पहली बाद एमआईएम ने अपने अम्मीदवार मैदान में उतारे थे। पार्टी ने आज़मगढ़ में एक सीट पर सफलता ज़रूर हासिल की थी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि अगर रणनीति के तहत चुनाव में मेहनत की जाती तो पार्टी के कई उम्मीदवार चुनाव जीत सकते थे।