सैफुल्लाह से पिता से मिले एमआईएम के नेता

कानपुर, यूपी

एमआईएम का एक प्रतिनिधिमंडल लखनऊ इनकाउंटर में मारे गए सैफुल्लाह के परिवार से मिला और मदद का भरोसा दिया। प्रतिनिधिमंडल ने सैफुल्लाह के पिता से मामले की पूरी जानकारी हासिल की। एमआईएम के नेता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के आदेश के बाद मिलने गए थे। स्थानीय नेता इस मामले में एक रिपोर्ट तैयार करेंगे और इसे केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के निर्देश पर एमआईएम का एक प्रतिनिधिमंडल सैफुल्लाह के घर गया था। इसमे पार्टी के सीनियर नेता सरताज अहमद सरताज, कानपुर की आर्यनगर सीट से पार्टी के उम्मीदवार रहे रबीउल्लाह समेत कई लोग शामिल थे। इन लोगों ने लखनऊ के दुबग्गा इलाके में पुलिस इनकाउंटर में मारे गए सैफुल्लाह के पिता से मुलाकात की। इस मुलाकात में नेताओं ने सारी जानकारी हासिल की।

एमआईएम नेताओं ने परिवार को भरोसा दिलाया कि एमआईएम उनकी हर तरह से मदद करेगी। इन नेताओं से बात करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने पीएनएस को बताया कि सैफुल्लाह के पिता काफी डरे हुए हैं और वह काफी परेशान हैं। ऐसा लगता है कि उनके ऊपर किसी का दबाव है। शौकत अली ने कहा कि देश में ऐसा माहौल तैयार किया जा रहा है जिसमें लोगों को बोलने की आज़ादी पर भी पाबंदी लगाई जा रही है।