दो दिन के यूपी दौरे पर एमआईएम महासचिव पाशा कादरी

लखनऊ, यूपी

एमआईम के राष्ट्रीय महासचिव और चारमीनार, हैदराबाद से पार्टी के एमएलए सैयद अहमद पाशा कादरी दो दिन के दौरे पर यूपी आ रहे हैं। सैयद पाशा कादरी 17 जुलाई को लखनऊ पहुंचेंगे और सुल्तानपुर और गोरखपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। एमआईएम के प्रदेश संयोजक शौकत अली ने पीएनएस से खास बातचीत में ये जानकारी दी।

प्रदेश संयोजक ने पीएनएस को बताया कि 17 जुलाई को पार्टी महासचिव लखनऊ पहुंचेंगे। यहां से वो सीधे सुल्तानपुर जाएंगे। सुल्तानपुर की इसौली विधान सभा सीट के लखनऊ – सुल्तानपुर रोड पर मौजूद अलीगंज बाज़ार में उनकी जनसभा है। शौकत अली ने बताया कि एमआईएम की सुल्तानपुर युनिट ने जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली हैं।

एमएलए सैयद अहमद पाशा कादरी इसके बाद गोरखपुर जाएंगे। गोरखपुर ग्रामीण सीट से पार्टी के घोषित उम्मीदवार के पक्ष में वो एक जनसभा करेंगे। पार्टी की गोरखपुर इकाई ने इसकी जमसभा की तैयारियां पूरी कर ली हैं। शौकत अली ने कहा कि एमआईएम ने चुनाव की तैयारियां अभी से शुरु कर दी हैं। ये जनसभा उसी का हिस्सा है। उन्होंने बताया कि पार्टी के महासचिव कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके पार्टी की तैयारियों का जायज़ा भी लेंगे। उन्होंने कहा कि 18 को एमएलए पाशा कादरी की वापसी होनी है।

मालूम हो कि यूपी में एमआईएम के उदय के बाद सबसे पहले रैली महाराजगंज में 12 फरवरी 2015 को हुई थी। इस रैली में सैयद अहमद पाशा कादरी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। यहीं से पार्टी की यूपी में जनसभाओं की शुरुआत हुई थी। शौकत अली ने बताया कि यूपी में पार्टी की करीब सभी ज़िले में यूनिट का गठन हो चुका है। अब बूथ लेवल पर काम चल रहा है। इसके साथ ही पार्टी ने कई सीटों से अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान भी कर दिया है।

एमआईएम की यूपी में पहली रैली, सरकार पर बरसे नेता