खलीलाबाद: डॉ अय्यूब के घेरने मैदान में उतरी AIMIM की महिला ब्रिगेड

फरियाद मेकरानी

संतकबीरनगर, यूपी
पीस पार्टी की तरफ से जारी महंगे विज्ञापन वार से निपटने के लिए और उन्ही के क्षेत्र में उनको पटकनी देने के लिए एमआईएम ने चुनाव प्रचार का अचूक वार खोज निकाला है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एमआईएम की महिला ब्रिगेड खलीलाबाद में डॉ अय्यूब को घरने के लिए मैदान में उतर चुकी है। एमआईएम के इस वार से पीस पार्टी में खलबली मच गई है।

दरअसल पिछले कई दिनों से पीस पार्टी एक खास अखबार में विज्ञापन देकर एमआईएम के खिलाफ आरोप लगा रही है। इस महंगे विज्ञापन के ज़रिये पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब और महासचिव अज़ीज़ बर्नी एमआईएम से सवाल पूछे रहे हैं। इस सवाल के जवाब देने के लिए एमआईएम ने एक नया अचूक वार मैदान में उतारा है। पार्टी की बिहार, महाराष्ट्र और हैदराबाद की महिला ब्रिगेड टीम चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए खलीलाबाद पहुंची है।

महाराष्ट्र के मुंबाई के मीरा भयंदर इलाके की एमआईएम महिला शाखा अध्यक्ष सना देशमुख अपनी टीम के साथ खलीलाबाद पहुंची है। सना देशमुख ही इस महिला ब्रिगेड का नेतृत्व कर रही है। ज़िले की इस सीट से एमआईएम ने हाजी तफसीर अहमद को अपना उम्मीदवार बनाया है। महिला ब्रिगेड ने आते ही कस्बों, गांवों में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है। दरअसल एमआईएम ने डोर-टू-डोर प्रचार करने की रणनीति बनाई है।

यहां से मैदान में उतरे हाजी तफसीर ने पीएनएस को बताया कि वह स्वच्छ राजनीति करना चाहते हैं। किसी के खिलाफ विज्ञापन देकर या इल्ज़ाम लगाकर वो औरों की तरह गंदगी में नहीं उतरना चाहते। उन्होंने कहा कि ये जमता है और ये सब जानती है। पिछले पांच सालों से यहां पर क्या काम हुआ है, ये जनता खुद सवाल कर रही है।

1 COMMENT

Comments are closed.