एमआईएम के ज़िलाध्यक्षों की 4 अक्टूबर को बैठक

लखनऊ, यूपी

यूपी के विधान सभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है, राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को अन्तिम मुकाम दे रहे हैं। एमआईएम यूपी में पहली बार विधान सभा चुनाव में उतर रही है। पार्टी ने इसके लिए खास योजना बनाई है। इन्हीं योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए पार्टी ने 4 अक्टूबर को प्रदेश के सभी ज़िलाध्यक्षों की अहम मीटिंग बुलाई है।

पार्टी के प्रदेश संयोजक शौकत अली ने पीएनएस न्यूज़ एजेंसी को बताया कि इस बैठक में सिर्फ ज़िलाध्यक्षों को ही शामिल किया जाएगा। इसके लिए सभी को इत्तेला दे दी गई है। शौकत अली ने बताया कि इसके अलावा किसी को भी मीटिंग में बैठने की इजाज़त नहीं होगी। चुनाव को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि पार्टी कोई बड़ा एलान कर सकती है।

शौकत अली ने बताया कि पार्टी ने कई सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है। कई सीटों के लिए नाम पर विचार चल रहा है। प्रदेश संयोजक ने बताया कि पार्टी जिन सीटों पर चुनाव लड़ेगी वहां पर मज़बूती से उतरेगी। पार्टी हर सीट के लिए अलग रणनीति बनाएगी ताकि चुनाव में उसे ज़्यादा सफलता मिल सके। गठबंधन की बात पर शौकत अली ने कहा कि कई दलों से बातचीत चल रही है लेकिन अभी इस पर फैसला नहीं हुआ है।