ओवैसी की इफ्तार पार्टी में प्रशासन का अडंगा !

मुरादाबाद, यूपी

एमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज मुराबाद में इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे। इस इफ्तार पार्टी का आयोजन पार्टी की ज़िला यूनिट ने किया है। इफ्तार पार्टी का आयोजन जामा मस्जिद पार्क में किया गया है। इस बीच एमआईएम ने आरोप लगाया है कि ज़िला प्रशासन और समाजवादी पार्टी के लोग इफ्तार पार्टी में अड़ंगा लगा रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी दिल्ली से सीधे मुरादाबाद आएंगे। यहां वो इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे। इसके बाद उनका कई कार्यक्रम हैं। वो स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। वह कल दूसरे शहर में इफ्तार के लिए जाएंगे। पार्टी ने उनके कुछ प्रोग्राम को अभी गुप्त रखा गया है।

पार्टी के प्रदेश संयोजक ने पीएनएस को बताया कि पार्टी अध्यक्ष के दौरे से प्रदेश सरकार डरी हुई है। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन और समाजवादी के नेता इफ्तार पार्टी में अडंगा लगा रहे हैं। ज़िला प्रशासन और पुलिस उनके कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। शौकत अली ने कहा कि हमने ज़िला प्रशासन को सूचना दे दी थी लेकिन अब ज़िला प्रशासन उनका स्टेज नहीं लगने दे रहा हैं।

शौकत अली ने कहा कि सपा के लोग भी हमें परेशान कर रहे हैं। हम इनसे डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि एमआईएम के बढ़ते जनाधार से सपा सरकार बौखला गई है लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं वो पीछे हटने वाले नहीं है। अफ्तार पार्टी के ज़रिये ओवैसी यूपी विधान सभा चुनाव 2017 के लिए राजनीतिक माहौल तैयार कर रहे हैं। इसीलिए अफ्तार पार्टी के होर्डिंग्स में साफ़ तौर से मिशन 2017 लिखा गया है।