जौनपुर के नौजवानों में दिखी अब्बास अंसारी की दीवानगी

मोहम्मद शारिक खान

जौनपुर, यूपी
मऊ सदर के विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी स्टार बन कर उभरे हैं। बीएसपी की तरफ से घोसी सीट से चुनाव लड़ रहे अब्बास अंसारी को लेकर युवाओं में ज़बरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है। 4 मार्च को उनके क्षेत्र का चुनाव होने के बाद उनकी डिमांड बहुत है। अब्बास अंसारी जौनपुर सदर से उम्मीदवार दिनेश टंडन के पक्ष में जनसभा करने जौनपुर पहुंचे।

अब्बास अंसारी के आने से यहां की फिज़ा बदल गई और विरोधियो में हड़कंप मच गया। अब्बास अंसारी ने बीएसपी उम्मीदवार दिनेश टण्डन के पक्ष में सदर विधान सभा का तूफानी दौरा करके उनके पक्ष में माहौल बनाया। अब्बास अंसारी मानी कलां कस्बे में बीएसपी की तरप से आयोजित जनसभा में पहुंचे जहां हज़ारों की संख्या में लोगों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। भीड़ देखकर गदगद अब्बास मंच से नीचे उतर आए। अब्बास की झलक और उनसे हाथ मिलाने वाले हर तरफ बेताब नज़र आ रहे थे।

ABBAS ANSARI MANI KALAN RALLY 2 050317

जनसभा को संबोधित करते हुए अब्बास अंसारी ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय का भविष्य बहुजन समाज पार्टी में सुरक्षित है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की बात करती हैं और उसपर अमल करती हैं। प्रदेश में बीएसपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है। मायावती जब भी सीएम रही हर वर्ग सुरक्षित रहा और प्रदेश में कानून का राज रहा।

अब्बास अंसारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने खुद ही कह दिया है कि सीएम अखिलेश यादव मुस्लिम विरोधी है। वहीं अखिलेश यादव की नज़र में मुसलमान माफिया, दबंग और बहुबली है। दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी में ऐसे चेहरे हैं जिन पर दर्जनों केस हैं। उन्होंने कहा कि आप लोगों को फैसला करना है कि चुनाव में ऐसी ताकतों को जड़ से उखाड़ फेंकना है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़े बहुबली अखिलेश है जिन्होंने अपने पिता को ही हटा दिया जिसने उनको अपनी सीएम की कुर्सी सौपी थी।

अब्बास अंसारी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बड़ी अजीब बात  मोदी जी गधों से प्रेरणा ले रहे है। उन्होंने कहा कि लोगों से बादे करने के बाद बीजेपी भूल गई। अब वक्त आ गया है कति जनता भी बीजेपी को भूल जाए। इस मौके पर ब्रिजेश जायसवाल, फैज़ान खान, मिर्ज़ा जावेद सुलतान, मौलाना अंसार, हाफिज ज़ियाउद्दीन, अबू तालिब, फज़ले समेत काफी लोग मौजूद रहे।