सऊदी कफील ने नौकरानी को गुलाब और सोने के साथ विदा किया

रियाद, सऊदी अरब

सऊदी अरब में कफील की फैमिली ने अपने इथियोपिया नौकरानी की विदाई के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। नौकरानी उनके यहां चार साल से काम कर रही थी। नौकरानी को अपने किसी पर्सनल काम की वजह से वापस घर जाना पड़ा।

सऊदी गैजेट अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक कफील की फैमिली ने अपनी नौकरानी को इमानदारी का रोल मोडल के तौर पर पेश किया। फैमिली के मेम्बरों ने पार्टी के हित में हिमायत दी और उस के रिश्तेदारों और दोस्तों ने खासी तादाद में हिस्सा लेकर उनको उनके अच्छे काम के लिए और हर किसी के साथ अच्छे सुलूक के लिए उसकी सराहना की।

उम मुफलेह अल-बलावी और उनकी पत्नी ने नौकरानी से मुखातिब हो कर कहा कि आपने ईमानदारी और समर्पण के साथ मेरी फैमिली की खिदमत की है, हम कामना करते हैं की आप हमारे साथ और बहुत साल बिता सकें। पत्नी ने कहा कि नौकरानी अपनी किसी पर्सनल हालात की वजह से घर जाने के लिए मजबूर है। हालाँकि यह उस के लिए अच्छा नही था।

उम मुफलेह अल-बलावी की पत्नी ने कहा कि तुम अपने पीछे एक अच्छा तास्सुर छोड़ रही हो घरेलु मुलाज्मीन के लिए जो बा-इज्ज़त तरीके से बाहर रोज़ी कमाना चाहते हैं। अल- बलवी ने कहा फेयरवेल पार्टी के दौरान मुख्तलिफ गिफ्ट्स सोना, पैसा और गुलाब के फूल उनको दिया गया और ये मेरे लिये बेहतरीन एजाज़ था।