सुन्नी वक्फ बोर्ड की वेबसाइट लांच

लखनऊ

यूपी के नगर विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद आज़म खान ने उत्तर प्रदेश सुन्नी सेण्ट्रल वक्फ बोर्ड की वेबसाइट की लांचिंग की। इस मौके पर मंत्री आज़म खान ने कहा कि वक्फ बोर्ड की यह वेबसाइट एक नई शुरुआत है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश सुन्नी सेण्ट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष समेत कई आलाधिकारी मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश सुन्नी सेण्ट्रल वक्फ बोर्ड की वेबसाइट की लांचिंग नगर विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आज़म खान के सरकारी आवास पर हुई। मंत्री आज़म खान ने बटन दबाकर इसकी शुरुआत की। वेबसाइट पर जाने के लिए www.upscwb.org क्लिक किया जा सकता है। आज़म खान ने कहा कि ये वेबसाइट हमारी उम्मीदों के सफर में एक महत्वपूर्ण पड़ाव है और ये वक्फ बोर्ड का स्वागत योग्य कदम है। उन्होंने कहा कि इस वेबसाइट से न सिर्फ बोर्ड के कामकाज में पारदर्शिता आएगी बल्कि आम आदमी भी बड़ी आसानी से बोर्ड की गतिविधियों से वाकिफ हो सकेगा। उन्होंने लोगों से इसे इस्तेमाल करने की सलाह दी।

मंत्री आज़म खान के आवास पर मौजूद वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ज़ुफर अहमद फारूकी ने कहा कि ये वेबसाइट ई-गवर्नेस के तहत लांच की गयी है। इस वेबसाइट से वक्फ बोर्ड की पारदर्शिता को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सुन्नी सेण्ट्रल वक्फ बोर्ड को आधुनिक बनाने की दिशा में यह पहला कदम है।