महागठबंधन में शामिल हो एमआईएम: रघुवंश प्रसाद

फ़ैसल रहमानी

पटना

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि बिहार में सेक्यूलर वोटों का बिखराव न हो, इसके लिए एमआईएम को महागठबंधन में शामिल होना चाहिए। रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि अगर एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से उनकी मुलाकात होती है तो वह ओवैसी को महागठवेधन में शामिल होने का सुझाव देंगे।

आरजेडी नेता डॉ रघुवंश प्रसाद ने कहा कि एमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी से उनका दो पुश्तों का पुराना रिश्ता है। असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में चुनाव लड़ने का एलान किया है। ऐसे में अगर उनकी ओवैसी से मुलाक़ात होती है तो वह वोटों के बिखराव को रोकने के लिये ज़रूर बात करेंगे, और महागठबंधन में शामिल कराने का प्रयास करेंगे। रघुवंश प्रसाद ने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि अंतिम दिनों तक वोटों के बंटवारे को रोका जाये। अगर ऐसा नहीं होता है तो भाजपा को इसका फ़ायदा मिल जायेगा।

आरजेडी नेता ने कहा कि जितना जल्दी हो सके महागठबंधन में सीट और टिकट के बंटवारे का काम जल्दी पूरा कर लिया जाये। टिकट बंटवारे के बाद उम्मीदवार अपने क्षेत्र में जाकर चुनाव की तैयारी करें। उन्होंने कहा कि पटना में टिकट के लिए ज़्यादा वक्त गुज़ारने से फायदा नहीं होगा। रघुवंश प्रसाद ने कहा कि अगर सीटों के बंटवारा का काम जल्द पूरा नहीं किया जाता है तो इसका ख़ामियाज़ा महागठबंधन को भुगतना पड़ेगा। पार्टी के कार्यकर्ता परेशान होकर इधर-उधर दौड़ लगा रहे हैं, जो महागठबंधन के लिए ठीक नहीं है।