मरहूम एखलाक के घर दादरी पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी

गाज़ियाबाद

एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी और आरएसएस इशारे पर राज्य में दंगे हो रहे हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम एक गायिका के बेटे की मौत पर तो ट्वीट करते हैं लेकिन एक बेकसूर मासूम की हत्या पर वह मौन हैं।

एमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज दादरी के बिसाड़ा गांव के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने यहां गोमांस खाने की अफवाह फैलाकर मार दिए गए मोहम्मद एखलाक के परिवार वालों से मुलाकात की। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये जानबूझ कर की गई हत्या है। इसके पीछे एक बड़ी साजिश हैं। मरहूम एकलाक के परिवार को इंसाफ देने की मांग करते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी जी… क्या यहीं सबका साथ-सबका विकास हैं।

021015 OWASI IN DADRI 2

असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बेकसूर लोगों की मौत पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। राज्य के कैबिनेट मंत्री आज़म खान के बारे में कहा कि उन्हें बयानबाज़ी बंद करके जमीनी हकीकत जानने के लिए दादरी बिसाड़ा गांव का दौरा करना चाहिए और मरहूम एकलाक के परिवार के साथ इंसाफ करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज़म खान बताएंगे कि यूपी में किसकी सरकार हैं।

मालूम हो कि इतवार को दादरी के बिसाड़ा गांव में गोमांस खाने की अफवाह फैलाकर गांव में ही रहने वाले मोहम्मद एखलाक की हत्या कर दी गई। एखलाक की हत्या गांव वालों ने ही की थी। एमआईएम अध्यक्ष का दौरे के बाद दादरी में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। यूपी में सत्ताधारी सपा, बीएसपी और कांग्रेस की तरफ से अभी तक किसी बड़े नेता ने गांव जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात नहीं हैं। अलबत्ता मंत्री आज़म खान ने बयान देकर मोदी की आलोचना की थी।

एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से साथ पार्टी के यूपी अध्यक्ष शौकत अली, पार्टी के दिल्ली के नेताओं नसीम सिद्दीकी, विवेक झा, वसीम सिद्दीकी, मनोज ठाकुर समेत कई स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद थे।