आरजेडी उम्मीदवार फैसल रहमान ने नामांकन भरा

पूर्वी चंपारण

ज़िले की ढाका विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार फैसल रहमान का आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। फैसल रहमान यहां से महागठबंधन में शामिल आरजेडी के उम्मीदवार हैं। फैसल रहमान ने अनुमंडल कार्यालय सिकरहना ढाका पहुंच कर संबंधित अधिकारी के समक्ष कागज़ी कार्रवाई पूरी की।

नामांकन दाखिल करने से पहले फैसल रहमान के साथ लंबा जुलूस निकला, इसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए। दरअसल फैसल रहमान के समर्थकों ने इसकी तैयारी काफी पहले से शुरु कर दी थी। यहीं वजह लगी की इसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए। आज का जुलूस कई दूसरे उम्मीदवारों के लिए चुनौती दे गया।

नामांकन के बाद स्थानीय ढाका उच्च विद्यालय के खेल-मैदान मे एक सभा का आयोजन किया गया। इसमें महागठबंधन के सभी नेताओं ने आरजेडी के पक्ष में वोट करने की अपील की। महागठबंधन उम्मीदवार फैसल रहमानी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये भीड़ इस बात की गवाह है कि यहां महागठबंधन भारी वोटों से जीत हासिल करेगा। उन्होंने जुलूस में शामिल हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि उन्हें हर वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है। मालूम को कि ढाका विधान सभा क्षेत्र में 1 नवम्बर को मतदान होगा।